कर्नाटक चुनाव परिणाम से साफ हो गया है कि अब देश में मोदी का जादू खत्म हो चुका है- सीएम बघेल

 

 

उर्वशी मिश्रा, न्यूज राइटर, रायपुर, 14 मई, 2023

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बार फिर से कर्नाटक चुनाव के परिणामों को लेकर बीजेपी की कड़े शब्दों में आलोचना की है। सीएम ने कहा कि, कर्नाटक चुनाव परिणाम से साफ हो जाता है कि अब देश में मोदी का जादू खत्म हो चुका।उन्होंने कहा कि, देश की जनता को आज बेरोजगारी महंगाई और विकास जैसे मुद्दों पर गंभीरता से काम करने वालों की जरूरत है।

ये भी पढ़ें :  Makar Sankranti 2023: मकर संक्रांति पर जानिए खिचड़ी खाने का महत्व, क्यों खाते हैं दही-चूड़ा?

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार को बिलासपुर के एसईसीएल सर्किट हाउस में पत्रकारों से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर बेबाकी से बयान दिए। उन्होंने यह भी साफ किया कि शराब घोटाले को लेकर जिस तरह की बातें करी जा है वे आधारहीन है। यही कारण है कि उन्होंने इस विषय को गंभीरता से कभी नहीं लिया है। इस दौरान उन्होंने लगातार छत्तीसगढ़ में ED की कार्रवाई को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं और इसे दबाव की राजनीति करार दिया।

ये भी पढ़ें :  CG Assembly : मानसून सत्र का आखिरी दिन आज, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने उठाया गौठान का मामला

सीएम ने कर्नाटक चुनाव को लेकर लगातार केंद्र और राज्य के बीजेपी नेताओं के द्वारा किए जा रहे बयानबाजी और दावों की पोल खोलने वाला करार दिया है। कर्नाटक चुनाव परिणाम और भारतीय जनता पार्टी के बयानों को लेकर विशेष रुप से छत्तीसगढ़ प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष अरुण साव के बयानों का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने इसकी कड़े शब्दों में आलोचना की है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, जनादेश स्पष्ट है और इसे बीजेपी को स्वीकारना चाहिए। इस दौरान बड़े ही सहजता और स्पष्टता से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, “बजरंगबली कांग्रेस के साथ हैं।”

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment